Tuesday, November 29, 2011

कांग्रेस के अनंत काल तक सरकार में बने रहने के उसके दूरगामी षड़यंत्र


कांग्रेस भारत में अनंत काल तक सरकार में बनी रहे इसके उसका ये रहा उसका दूरगामी योजना जिसमे विदेशी ख़ुफ़िया एजेंसियां, चर्च  और विदेशी मिडिया शामिल है:
१- दुनिया के अबतक के  सबसे बड़े  सौदे "परमाणु करार" को और आगे ले जाना  जिसका अनंत काल मूल्य है ७५० लाख करोड़ है , जिससे बाद में अकूत धन मिले.  
२-लक्षित हिसा विधेयक को पास कराकर अंग्रजो के बांटो और राज्य करो की निति से सत्ता में बने रहना  और ख़राब समय आने पर देश छोड़ देना.
३-विदेशी बड़ी कमपनियो को बुलाकर लूट मचाना और और अपने को आर्थिक रूप से स्वतंत्र बना लेना.
४-राहुल जैसे रोमन कैथोलिक  क्रिस्चियन प्रधान मंत्री बनाकर ईसाई देशो की वाहवाही लुटाकर सत्ता में बने रहना.
५-कालाधन जो विदेशो में जमा है उसे भारत में अन्य किसी फर्जी कंपनी से लाकर उसका संबैधानिक मालिक बनाकर राज करना.
६-छोटे छोटे राज्य बनाकर देश में इतने सत्ता के केंद्र बना दो कोई कभी इकठा होकर निर्णायक विरोधी दल की भूमिका न निभा सके.
७-अपने तो लाखों  करोड़ विदेश में जमा करो और दूसरो दलों के नेताओ के  १०० करोड़ रुपये दुबई और सिंगापूर जमा कराकर उन्हें भी अपनी श्रेणी में ले आना.
८- भारत के ज्यादा से ज्यादा नेताओ के गुप्त सीडी और काला चिटठा तैयार करके उन्हें अपने पाले में बने रहने केलिए बाध्य करना जिससे कोई भी कानून बनाया जा सके.
९-भारत में शिक्षा व्यवस्था  ऐसे बनाई जाये की आने वाली पीढ़ी नेहरू और गाँधी खनदान की असलियत न जान पाए और भारत के असली शहीदों को भूल जाये.
१०-भारत में ऐसे व्यवस्था बनाना की भारत के युवा वहसी अंग्रेजो को अपना आदर्श मान ले और अपनी परंपरा को तलाक दे दें.
११-भारत में एक ऐसे जमात खड़ा कर दो जो बाकि के सभी लोगो का दोहन करके उन्हें हमेशा  ही गरीब बनाकर रखे, जिससे अमीर की अमीरी मालूम पड़े. भारत में आज ८५ लाख लोगो के पास भारत की ९५% संपत्ति है जबकि भारत की जनसँख्या १२२ करोड़ है यानि ये लुटेरे १% से भी कम है.
१२-भारत की जनता को भारत के इतिहास, भारत के नेताओ, भारत की सम्पदा, भारत के छिपे कानून, विदेशो से समझौते, सरकार के पास इकठ्ठा होने वाला कुल धन जैसे अन्य सारी जानकारियों को न बताना या घुमाकर बताना जिससे वे रूचि न ले और न समझ पाए जैसे की कच्चा तेल ८६ डालर प्रति बैरल बताते है न की २५ रुपये लीटर, नहीं तो जनता हिसाब मागेगी की २५ रुपये लीटर कच्चे तेल का पेट्रोल ७४/-रुपये लीटर क्यों है.
१३-प्राकृतिक सम्पदा को अपने ही चहेतों को बहुत सस्ती दर में बेचकर उससे विदेशी बैंको में धन जमा करना. भारत की कुल भू सम्पदा २०,००,००,००,०० करोड़ की है जिससे भारत की जनता को हर साल २० लाख करोड़ की कमाई हो सकती है और देश का  सारा खर्च चल जाये. सरकार कोयला १००/- टन बेचती और बाजार यह १०,०००/- टन है.
१४-भारत में इसाइयों और मुसलमानों को मिलाकर हिन्दुओ का अस्तित्व समाप्त कर दिया जाये जिसके लिए लक्षित हिंसा विधेयक लाने की तैयारी है और भारत से लुटा  हुआ कालाधन मिशनरियो के जरिये भारत के ईसाईयों में बटाकर हिन्दुओ का धर्म परिवर्तन करना, आंध्र प्रदेश में ४ साल में २०% लोग ईसाई बन गए.
१५-जो भी कांग्रेस  के खिलाफ सर उठाये उसे हर प्रकार से प्रताड़ित करो और धर्म और कानून के चक्कर में बदनाम कर दो.
१६-मिडिया को हमेशा  अपने कब्जे में रखो कभी खरीद कर कभी कानून का डर दिखाकर और नरेन्द्र मोदी और आर एस एस जैसे खतरों को देश के लिए खतरा प्रचारित करो.
१७-मिडिया में कभी भी सोनिया और राहुल की असलियत की चर्चा न होने पाए जिसके लिए मिडिया जनता को कहा कहा उलझाकर रखती है.
१८-हमेशा राष्ट्रीय सेवक संघ की मिडिया द्वारा बदनाम करते रहना जिससे की हिन्दू मजबूत न होने पाए, इतिहास में अर्यो को बाहरी देश आया प्रचारित करते रहना जिससे हिन्दुओ में आपस में फूट बनी रहे.
१९-भारत की अर्थव्यवस्था ऐसे बनाकर रखना की भारत कभी भी विकासित देश न बन पाए और यूरोपीय इसाई देशो के पंजे में बना रहे.
२०-सबसे अंत में हिदुत्व और भारतीयता को समाप्त करके भारत को ईसाई देशो का गुलाम बना देना जिसके लिए भारत में एजेंट तैयार हो चुके है.
पढ़े, मंथन करे, सुधारे और अग्रेषित करे .........
भारत को इन सब से बचाना है तो नए साल में भारत स्वाभिमान के अभियान को पूरी ताकत से समर्थन करे और व्यवस्था  परिवर्तन के भागीदार बने.

No comments:

Post a Comment